रात में BF के घर पहुंच जाती थी ये लड़की, जबरन शारीरिक संबंध बनाने और धर्म परिवर्तन का आरोप

यहां किरीबुरू के न्यू कैम्प में रहने वाली अंजली ने 6 नवंबर को फंदे से लटककर अपनी जान दे दी. जिसके बाद पिता ने अंजली के ब्वॉयफ्रेंड फरहान अहमद पर शारीरिक संबंध बनाने और धर्म परिवर्तन करने का दबाव डालने का आरोप लगाया है और थाने में फरहान अहमद खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है. बतातें चले थोड़ी देर बाद लड़के के भाई का सामने आया और उसने कहाकि लड़की कई बार आधी रात के बाद उनके घर आ भाई को बुलाती थी. हम लोग उसे समझाकर वापस भेजते थे.

पिता हर रोज स्कूल छोड़ते थे पर अटेंडेंस रजिस्टर पर उपस्थित नहीं…..

अंजली प्रसाद किरीबुरू प्रोजेक्ट सेंट्रल स्कूल में 12वीं की छात्रा थी। उसके पिता रोजाना उसे स्कूल छोड़ने जाते थे। लेकिन स्कूल के अटेंडेंस रजिस्टर के मुताबिक, वो नवंबर में स्कूल में उपस्थित ही नहीं हुई है. अंजली के पिता यतींद्र नाथ प्रसाद ने दर्ज एफआईआर में बताया कि उनकी बेटी को किरीबुरू के ही रहने वाले एक युवक फरहान अहमद ने अपने प्रेम जाल में फंसाया था. वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने और धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रहा था। धर्म परिवर्तन नहीं करने पर अंजली के साथ फरहान मारपीट करने लगा. कई तरह की यातनाएं दी. इसकी जानकारी उन्हें उनके पड़ोसियों से मिली है. लोक लाज के डर से बेटी ने परिवार से यह बात छुपाई.

‘रात में घर आती थी, करती थी फोन’

फरहान के बड़े भाई सलमान अहमद ने बताया कि ‘मेरे माता-पिता के साथ छोटा भाई फरहान गांव गया है। अंजली कई बार रात के 2 बजे फरहान को बुलाने आती थी.’हम लोगों ने कई बार उसे घर भी लौटा दिया था। उस वक्त अंजली के माता पिता कहां थे? जब उनकी बेटी आधी रात के बाद घर से निकल कर मेरे घर आकर फरहान को बुलाती थी. उसने बताया कि ‘अंजली कई बार मेरी मां को फोन कर फरहान से बात करवाने को कहती थी। वहीं, फरहान ने बताया कि मैं निर्दोष हूं। मुझे फंसाया जा रहा है। मैं फरार नहीं हूं. मुझे प्राथमिकी की जानकारी तक नहीं है। प्राथमिकी होने से पूर्व ही मैं अपने परिवार के साथ गांव चला आया था और गांव से लौट कर मैं पुलिस से मिलकर अपनी बात रखूंगा।’

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*